एप्सों टूर

मौड-एमी लेब्लांक ने सिमेट्रा टूर पर करियर की सर्वश्रेष्ठ टी2 की बराबरी की

मौड-एमी लेब्लांक (सिमेट्रा टूर)

अंतिम परिणाम 18-होल नेता मौड-एमी लेब्लांक (शेरब्रुक, क्यूबेक) के दिमाग में नहीं थे, लेकिन पर्ड्यू विश्वविद्यालय ऑल-अमेरिकन आशावादी बना हुआ है। 10 साल के पेशेवर के लिए रिवरसाइड काउंटी में एक सम-बराबर 72 फाइनल राउंड ने उसे कुल मिलाकर 7-अंडर पर रखा, जो दूसरे के लिए टाई के लिए अच्छा था।

“चीजों के स्विंग में वापस आना अच्छा लगता है। मेरा खेल अच्छी जगह पर है और मेरा मानसिक खेल भी, यह मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण है, ”लेब्लांक ने कहा।

"कुल मिलाकर अच्छा सप्ताह। मुझे पता है कि मैं यहां से जीत सकता हूं। मुझे बस वही करते रहने की ज़रूरत है जो मैंने इस सप्ताह किया क्योंकि यह काम करता दिख रहा है। ”

Schubert 2021 सीज़न की शुरुआत बैक-टू-बैक टॉप -10 फिनिश के साथ करता है और बाकी सीज़न के लिए उत्सुक है, फिर भी अगले इवेंट से दो सप्ताह पहले देखकर खुश है। वह अपने खेल के कुछ हिस्सों को ठीक करने के लिए उद्घाटन कैसीनो डेल सोल गोल्फ क्लासिक से पहले ब्रेक लेने की योजना बना रही है, उसे लगता है कि शुरुआती हफ्तों के बाद उसे कुछ मदद की ज़रूरत है।

शुबर्ट ने कहा, "मैं कुछ दिनों की छुट्टी लेकर जा रहा हूं और अपने कोच से मिलूंगा, बस कुछ चीजों में बदलाव करूंगा और कुछ चीजों पर ध्यान केंद्रित करूंगा, जिन पर मैं काम करना चाहता हूं।" "मैं बस इतना कहूंगा कि मुझे अपने धैर्य में वास्तव में खुद पर गर्व था। उदाहरण के लिए आज मैं बहुत अच्छा नहीं लगा रहा था। मैं गेंद को अच्छी तरह से हिट कर रहा था, लेकिन मैंने कोशिश की कि मैं ज्यादा भावुक न हो जाऊं और ज्यादा परेशान न होऊं और अंत में वे वहीं गिरे।